HUMARI DOSTI

HUMARI DOSTI
Creative Commons License
This work is licensed under a Creative Commons Attribution 3.0 Unported License.

Monday, January 31

हम आज एक पेड़ लगाये, दुनिया को हरा भरा बनाये,



क्या है मुझमे  येसी बात जो आप को लगे खास
आज बताना चाहता   हूँ, ,जरा पास तो आओ मेरे यार
१९८७ में जन्मा मैं,लखनऊ में पढ़ा लिखा बड़ा हुआ मैं,
खुले आसमान में उड़ना चाहता हूँ ,अपनी एक अलग पहचान पाना  चाहता हूँ,
कविता लिखता हूँ,फोटोग्राफी करता हूँ,
समय  मिले तो देश दुनिया भी घूम लेता हूँ,
लोगो से उनके हाल चाल  भी पुछ  लेता हूँ,
एक छोटा सा है मेरा  सपना,
सारी दुनिया में हो खुशिया ,
कुछ करने का जूनून है, नई सोच है  ,
ताकत भी है दोस्तों कि मेरे पास,
फिर  क्यों न हो ये जीवन मेरे लिए कुछ खास ,
इस साल एक छोटा सा  वातावरण जागरूकता  अभियान चला रहा हूँ,
आप सभी को इसके लिए बुला रहा हूँ,
आज अपने सपने के बारे में बता रहा हूँ,
आप से सहयोग की उम्मीद   कर रहा हूँ

जन्मदिन हो या हो कोई त्यौहार ,
हम दे अपनों को पेड़ो का प्यारा सा  उपहार ,
जो हो सबके लिए यादगार,

आओ मिल कर इसको सफल बनाये ,
हम आज एक पेड़ लगाये,
दुनिया को हरा भरा बनाये,
चारो तरफ खुशिया फैलाये
www.cultngo.blogspot.com.

4 comments:

  1. kya baat kahi aap ne hum aap k shath hai.
    mai jarur ek tree lagauga apne birthday par.

    rahul

    ReplyDelete
  2. the headindg is nice .i wanted a slogan that is why i took it.!!!


    thanks!!thanks!!
    -somya

    ReplyDelete
  3. i am also plan to plant a tree in this rainy season.

    ReplyDelete
  4. Dear
    This is really a 'Maha Karya' you are doing for the mother Earth. God bless you and your team. I also want to become the member of your team.

    ReplyDelete